उत्तर प्रदेश: हमीरपुर में पुलिस ने ठगी करने  वाले गिरोह को किया गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक।  मोबाईल कंपनी का एजेंट बताकर लुभावने ऑफर का झांसा देकर ठगी करने वाले गिरोह का आज हमीरपुर पुलिस ने खुलासा किया है जिसमे अतर्राज्यीय गैंग के 6 सदस्यों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से 32 हजार रूपये 3 मोटरसाइकिल व  6 मोबाईल बरामद किया है एसपी ने गिरफ्तार करने वाली कोतवाली  पुलिस व स्वाट टीम को 10 हजार का इनाम दिया है।

आपको बता दें  इस गिरोह ने हमीरपुर में ही नहीं देश के कई जिलों में मोबाईल कम्पनी का एजेंट बताकर लुभावने ऑफर का झांसा देकर लोगों को ठगने का काम करते है। पहले तरह तरह का इनाम जीतने का लालच देकर अपने फर्जी एकाउंट में पैसा जमा करवाते है, और बाद में एकाउंट खाली करके आपस में बाटकर नए शिकार की तलाश करते है। इस तरह से इन्होनें अभी 35 लाख रूपये से अधिक ठगी की है।

हमीरपुर पुलिस अधीक्षक ने महिला की शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस व स्वॉट टीम का गठन करते हुए जाँच शुरू करवा दी और सर्विलांस की मदद से ठगी करने वाले अन्तरार्जीय गैंग के 6 सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इनके पास से 32 हजार रूपये 3 मोटरसाइकिल व  6 मोबाईल बरामद किया है। एसपी ने गिरफ्तार करने वाली कोतवाली  पुलिस व स्वॉट टीम को 10 हजार का इनाम दिया है।