‘भाग्य चक्र’ में देखिए आज यानि 4 जनवरी,2019 को कैसे बितेगा आपका दिन

ख़बरें अभी तक। मेष: कोई पुराना रोग आपको फिर से परेशान कर सकता है। नौकरी में पदोन्नति होने की संभावना है. आज आप अपने किसी पुराने मित्र से मुलाकात कर सकते हैं. परिवार में किसी तरह की अनबन होने की संभावना है, लेकिन आप अपने शब्दों पर नियंत्रण करके इस समस्या से बच सकते हैं.

वृष: आज आपके शत्रु आपके लिए व्यापार में किसी तरह की रुकावट खड़ी कर सकते हैं. जिन लोगों का आज जन्मदिन हैं वह आज जरूरी न होने पर घर से बाहर न निकलें, नहीं तो किसी तरह की दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं.

मिथुन: आज आप अपना ज्यादातर समय अपने प्रेमी या पति/पत्नी के साथ व्यतीत कर सकते हैं. ऑफिस की तरफ से आपके लिए कोई अशुभ समाचार आ सकता है. घर एवं परिवार में भी तनाव का माहौल बना रहेगा. जल्दबाजी में फैसला लेने से बचें.

कर्क: आज आप जरूरत से ज्यादा पैसा खर्च कर सकते हैं. जिसके कारण रात के वक्त आप थोड़े चिंतित रह सकते हैं. परिवार में बुजुर्गों के कारण किसी फैसले तक पहुंचने में सहायता मिल सकती है.

सिंह: आज आप अपनी एक महिला दोस्त के कारण किसी मुसीबत में पड़ सकते हैं. नौकरी और व्यापार में भी आज का दिन आपने के लिए अच्छा नहीं है. घर के लोगों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा. लेकिन जीवनसाथी से किसी विषय को लेकर अनबन हो सकती है.

कन्या: यदि आप आर्ट्स के स्टूडेंट हैं तो आज का दिन आपके लिए कुछ अच्छे परिणाम लेकर आएगा. कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान बढ़ेगा. आय संबंधी परेशानियों का आज समाधान हो सकता है. यदि आप किसी नए काम को शुरू करना चाहते हैं तो उसका फैसला आज ही लेना आपको उस कार्य में सफलता दिलाएगा.

तुला: आज आप अपने कारोबार को लेकर चिंतित रह सकते हैं. परिवार के किसी सदस्य से झगड़ा हो सकता है. आपका कोई रिश्तेदार आज आपके लिए शुभ समाचार लेकर आ सकता है. स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां आज आपको निराश कर सकती हैं.

वृश्चिक: नौकरी के क्षेत्र में कुछ परिवर्तन होने की संभावना है. घर-परिवार से जुड़े मसले आज आपको परेशान कर सकते हैं. काफी समय से रुका हुआ काम आज पूरा हो सकता है. किसी तरह के अजनब से वाद-विवाद होने की संभावना है. आपके द्वारा कही गई किसी बात से आपके सहकर्मी आपसे नाराज हो सकते हैं.

धनु: ग्रहों की विपरीत दशा के कारण आज आपका दिन प्रतिकूल रहेगा. आज आप कोई भी नया काम शुरू करने का फैसला न लें. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है, जिसका प्रभाव आपके वैवाहिक जीवन पर पड़ सकता है. किसी की बातों में आकर कोई भी फैसला लेने से बचें.

मकर: पहले कभी जल्दबाजी में लिया गया फैसला आज आपको नुकसान पहुंचा सकता है. आज अपना ज्यातातर समय घर में बड़ों के साथ व्यतीत करने का प्रयास करें. सेहत से जुड़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता है.

कुम्भ: आज आपकी किसी बात से आपके दोस्त निराश हो सकते हैं, इसलिए कुछ भी बोलने से पहले उसके बारे में विचार-विमर्श करना आपके लिए बेहद जरूरी है. यदि आप इस स्थिति को नियंत्रित कर लेते हैं तो आज का पूरा दिन आपके लिए अच्छा व्यतीत होगा. नहीं तो इस स्थिति का नाकारात्मक प्रभाव आपको पुरे दिन परेशान कर सकता है.

मीन: कैरियर के क्षेत्र में कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है. किसी भी बहस को लंबा खींचने का प्रयास न करें, ऐसा करना आपके लिए ही हानिकारक हो सकता है. वैवाहिक जीवन के संबंध में लिए फैसलों का आज परिणाम आ सकता है…