उत्तराखंड: प्रेमी ने की प्रेमिका के दो मासूम बच्चों की हत्या

ख़बरें अभी तक। चार दिन पहले मंगलौर से गायब हुए दो मासूम बच्चों के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ बच्चों की मां हीना के प्रेमी ताविस ने दोनों बच्चों को पुरकाजी थाना क्षेत्र में गंगनहर में फेंक कर उनकी हत्या कर दी है। हांलाकि बच्चों के शव अभी बरामद नहीं हो सके हैं। लेकिन आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। बच्चों को गंगनहर में फेंक हत्या करने के मामले में पुलिस ने ताविस के एक साथी आजम को भी गिरफ्तार कर लिया है। पूरी घटना में बच्चों की मां हीना की भूमिका की भी पुलिस जांच कर रही है। पूछताछ के लिए पुलिस ने हीना को भी हिरासत में लिया है।

बता दें कि 1 जनवरी की शाम को मंगलौर कस्बे से दो बच्चों के अपहरण की सुचना मंगलौर पुलिस को मिली थी जिसमे पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बच्चों की तलाश शुरू कर दी थी। जांच में एक व्यक्ति के द्वारा पुलिस को जानकारी मिली की बच्चों की मां हीना का प्रेमी ताविस अपने एक साथी के साथ कार में बच्चो को लेकर गया है। पुलिस ने ताविस से पूछताछ की ताविस ने बच्चों को लेकर जाने की बात तो कबूली लेकिन वापस छोड़ जाने की बात भी कही पुलिस को उसकी बातो पर शक हुआ तो पुलिस ने आसपास पूछताछ की जिसमे साफ़ हो गया की ताविस बच्चों को लेकर तो गया लेकिन वापस लेकर नहीं आया। जिसके बाद पुलिस ने ताविस से सख्ती दिखाते हुए पूछा तो ताविस ने कबूला की उसने बच्चो को चॉकलेट में नींद की गोलियां मिलाकर खिलाई थी और नींद की हालत में दोनों बच्चों को पुरकाजी क्षेत्र में गंगनहर में फेंक दिया था पुलिस अभी भी बच्चों के शवों की तलाश कर रही है। लेकिन अभी तक शव बरामद नहीं हुए है।

दरअसल हीना उत्तरप्रदेश के नानौता की रहने वाली है। जो काफी समय से मंगलौर में रह रही है उसका अपने पति से तलाक हो चूका है। उसके दो बच्चे महक उम्र 6 वर्ष और चांद उम्र 4 वर्ष उसके साथ ही रहते थे हीना का ताविस नाम के एक युवक के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था दोनों निकाह करना चाहते थे। लेकिन बच्चे उनके निकाह में सबसे बड़ा रोड़ा साबित हो रहे थे। क्योंकि ताविस हीना को तो चाहता था लेकिन उसके पूर्व पति से हुए बच्चों को साथ रखना नहीं चाहता था। इसीलिए उसने बच्चो से छुटकारा पाने के लिए उनकी हत्या का षड्यंत्र रच दिया और चॉकलेट के साथ नींद की गोली खिलाकर गंगनहर में फेंककर उनकी हत्या कर दी पुलिस ने मासूम बच्चो की हत्या के इस मामले में ताविस के एक साथी को भी गिरफ्तार किया है और बच्चो की मां हीना को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।