फ्लिपकार्ट दे रहा है एक बड़ा ऑफर, 1 रुपये में पा सकते काफी सामान, जानिए कैसे

ख़बरें अभी तक। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने कुछ समय पहले ही WallMart के साथ समझौता किया था। इसके बाद से Flipkart ने कई शानदार और आकर्षक डील्स उपलब्ध कराई हैं। स्मार्टफोन, एसेसरीज, होम अप्लायंसेज और ग्रॉसरी कैटेगरी में कंपनी कई आकर्षक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इस बार Flipkart ने घरेलू सामान को 1 रुपये में देने की पहल की है।

Flipkart पर 1 रुपये में सेल के तहत ग्राहक घर का सामान खरीद सकते हैं। इस दौरान ग्राहक आटा, शैंपू, दाल-तेल आदि चीजें को बेहद कम कीमत में खरीद पाएंगे। Flipkart पर ग्रॉसरी स्टोर SuperMart के नाम से दर्ज है। Flipkart पर आपको Today’s Steal Deals नजर आएगा। इसके तहत रोजाना ग्राहकों को तीन घर के सामान को एक रुपये में खरीद पाएंगे। हालांकि, इसके लिए एक शर्त है

इस ऑफर का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को एक शर्त पूरी करनी होगी। इसके तहत ग्राहकों को 1 रुपये में तीन चीजें खरीदने के लिए कम से कम 599 रुपये की खरीदारी करनी होगी। ऐसा करने के बाद ग्राहक 1 रुपये में एक किलो दाल, 1 किलो चीनी और 1 लीटर सरसों तेल खरीद पाएंगे। इस सेल के दौरान अगर ग्राहक एक्सिस बैंक का कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें कैशबैक ऑफर भी दिया जाएगा।


Flipkart की साईट या ऐप से एक्सिस बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर ग्राहकों को 15 फीसद की छूट दी जाएगी। इस कैशबैक ऑफर का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को न्यूनतम 1,500 रुपये की खरीदारी करनी होगी।