राशिफल में जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

 

ख़बरें अभी तक। मेष: आज कार्य में दिनभर स्फूर्ती से भरपूर रहेंगे. काफी दिनों से अटके कार्य बनेंगे. आपके सकरात्मक व्यवहार से लोग प्रभावित होंगे. जरूरतमंदों की मदद से के लिए आप हर संभव कोशिश करेंगे.

वृष: आज आप उच्च अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी. छात्रों को करियर संबंधित अच्छे मौके मिलेंगे. पुराने मित्रों से मुलाकात होगी. आज मन खुशहाल रहेगा. नए लोगों से मुलाकात होगी जो दोस्ती में बदलेगी.

मिथुन: आज इस राशि के छात्रों को लाभ मिलेगा. जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बन सकता है. बातचीत के मामले में लोगों पर आपका प्रभाव पड़ेगा. मिथुन राशि के इंजीनियर्स को अपनी मेहनत का फल मिलेगा.

कर्क: आज किसी कार्य में अधिक समय व्यर्थ होगा. कहीं बाहर जाने का प्लान बन सकता है. जरूरी कार्य को पूरा करने में आज रुकावट आएगी. व्यर्थ की भागदौड़ हो सकती है.

सिंह: आज सिंह राशि के लोगों को नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. कार्यस्थल पर कार्यभार बढ़ सकता है. प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी. आज किसी को उधार देने से बचें. साथ ही अपनी सीक्रेट किसी से भूलकर भी शेयर ना करें.

कन्या: आज दिन फेवरेबल वाला रहेगा. कारोबार में बिजनेस पार्टनर के साथ मिल कर किए गए सभी कार्यों में लाभ मिलेगा. परिवार के साथ समय बिताने के लिए दिन शुभ है. आज धार्मिक यात्रा लाभप्रद रहेगी. परिवार में सुख-शांति रहेगी.

तुला: आज कारोबारी क्षेत्र में कुछ बदलाव आ सकते हैं. आपके आलस के चलते जरूरी काम छूट सकते हैं. अच्छी सेहत के लिए नियमित एक्सरसाइज करें. दफ्तर का काम रोज की तुलना में अधिक होगा.

वृश्चिक: आज परिवार में खुशियां बढ़ेंगी. संतान की शिक्षा में उन्नति होगी. माता-पिता की सेहत अच्छी रहेगी. पार्टनर के साथ कहीं यात्रा पर जाने की प्लानिंग बन सकती है.

धनु: आज दोस्तों की मदद से कार्य पूर्ण होंगे. परिवार में भाई-बहन के साथ संबंध पहले से मजबूत होंगे. पैसे कमाने के नए आइडिया मिलेंगे. राजनीतिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा.

मकर: आज आर्थिक पक्ष में उतार चढ़ाव बना रहेगा. कारोबारियों के लिए दिन अनुकूल है. भाग्य का साथ मिलेगा. धैर्य से किये गए कार्यों में सफलता मिलेगी. आज आत्मविश्वास बढ़ेगा. परिवार में आर्थिक संकट आ सकता है लेकिन डरे नहीं जल्द सब अच्छा होगा. भगवान पर भरोसा बनाए रखें.

कुंभ: कुंभ राशि के कारोबारी वर्ग को किसी भी नए कार्य में धन निवेश करने का लाभ मिलेगा. परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं. पारिवारिक जिम्मेदारियां पूरी होने पर संतोष मिलेगा.

मीन: मीन राशि के लोगों का दिन बेहतरीन रहेगा. कार्यक्षेत्र में भाग्य का साथ मिलेगा. कारोबार में प्रगति के लिए दिन अनूकूल है. लोग आपकी तारीफ करेंगे. परिवार के संग अच्छा समय बीतेगा.