सामने आया सपना चौधरी का गॉर्जियस लुक, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

ख़बरें अभी तक। बिग बॉस फेम सपना चौधरी का ट्रांसफॉर्मेशन फैंस को हैरान कर रहा है। हरियाणा की डांसर सपना चौधरी ने बिग बॉस के शो से निकलने के बाद अपना वजन कम कर लिया था। देसी क्वीन सपना इन दिनों इंस्टा पर अपने न्यू लुक में तस्वीरें पोस्ट करती नजर आईं। इन तस्वीरों में इनके फैंस इन्हें काफी पसंद कर रहे है।

हाल ही में व्हाइट कलर की ड्रैस में उन्होंने अपनी एक फोटो पोस्ट की है। ये तस्वीर सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस ड्रैस में सपना किसी मॉडल से कम नहीं लग रही है। इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है।उनकी इन तस्वीरों से कोई अंदाजा नहीं लगा सकता कि ये वही देसी छोरी है जो कभी सलवार सूट और एथनिक वियर में दिखती थी। लेकिन अब सपना बिल्कुल बदल चुकी है। बिग बॉस में जाने के बाद सपना की पॉपुलैरिटी में इजाफा हुआ है।

आपको एक खास बात बता दें कि सपना चौधरी 2018 की गूगल में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी की लिस्ट में तीसरे नंबर पर है। बिग बॉस मे  जाने से पहले सपना यूपी ,बिहार , हरियाणा में एक बड़ी स्टार थी। लेकिन अब सपना चौधरी पूरी दुनिया में मशूहर हो रही है। उनका डांस स्टाइल फैंस के बीच बहुत पॉपुलर है। लेकिन उनके करियर को, उंचाई बिग बॉस शो के बाद ही मिली है। बिग बॉस के बाद सपना चौधरी को कई फिल्मों में काम करने का मौका मिला है। वे भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉन्ग कर चुकी है।