रेमो डिसूजा की फिल्म ‘एबीसीडी 3’ फिल्म में होंगे नोरा फतेही, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर

खबरें अभी तक। रेमो डिसूजा की फिल्म ” एबीसीडी 3  ” से अपनी कास्ट को लेकर सुर्खियों में छाई है. पिछले दिनों फिल्म से कैटरीना कैफ के अलग होने की खबर के बाद से ही फिल्म में एक्ट्रेस की एंट्री को लेकर कई नाम सामने आने लगे थे. लेकिन अब फिल्म में नोरा फतेही को लिया जाचुका है।

ऐसे में अब ‘एबीसीडी 3’ में वरुण धवन के बाद श्रद्धा कपूर और अब नोरा फतेही की एंट्री हो गयी है इसलिए वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने खास स्टाइल में अपनी नई को-स्टार को वेलकम किया है. क्योंकि जब नोरा फतेही भी इस फिल्म के लिए फाइनल हो गई हैं. तो वरुण और श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर एक-एक मैसेज शेयर करके नोरा को वेलकम किया है।

गौरतलब है कि नोरा फतेही फिल्म एबीसीडी 3 में वरुण धवन की लव इंट्रेस्ट के किरदार में नजर आने वाली हैं. इन एक्ट्रेस की यह तिकड़ी इसलिए भी स्पेशल है क्योंकि पहली बार होगा जब वरुण धवन, नोरा फतेही के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे.

बता दें कि इस फिल्म के लिए रेमो डिसूजा ने कैटरीना कैफ को लिया था. लेकिन कैटरीना ने सलमान खान की फिल्म ”भारत” की शूटिंग में बिजी होने के कारण इस फिल्म को करने से मना कर दिया था. इसके बाद फिल्म में सारा अली खान के शामिल होने की खबर भी सामने आई थी लेकिन बाद में शायद सारा को भी यह फिल्म हासिल नहीं हो सकी.  खबरों की माने तो ‘एबीसीडी 3’ एक 3डी फिल्म होगी. साथ ही इसे काफी बड़े बजट के साथ बनाया जा रहा है. इस फिल्म को 2019 नवंबर में रिलीज की प्लानिंग की जा रही है।

Add your comment

Your email address will not be published.