दो दिवसीय दौरे पर कांग्रेस अध्यक्ष पहुंचे राहुल गांधी एयर पोर्ट पर राहुल- राहुल के नारे गूंजे

 ख़बरें अभी तक। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिवसीय दौरे पर पहुंच गए हैं, जहां उनका शानदार स्वागत किया गाया। लोग उनके साथ सेल्फीयां लेते नजर आए। दुबई और अबुधाबी के इस दौरे में राहुल गांधी भारतीय समुदाय से मिलेंगे। इसके अलावा छात्रों व उद्योगपतियों के साथ भी उनका कार्यक्रम है। आपको बता दें कि नए साल में राहुल गांधी का यह पहला विदेश दौरा है। सूत्रों की मानें तो कांग्रेस अध्यक्ष 11-12 जनवरी के अपने दौरे पर भारतीय प्रवासी समुदाय के लोगों से मुलाकात के अलावा दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आयोजिन होने वाली कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे जिसमें हजारों लोग पहुंचेंगे।

बता दें कि 11 जनवरी को दुबई क्रिकेट स्टेडियम में एक बड़े सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में राहुल गांधी मुख्य अतिथि होंगे। राहुल ने यहां पर भारतीय कामगारों को संबोधित करते हुए कहा कि आपने दुनिया में भारत का नाम रोशन किया है,आपको कई तरह कि कठिनाईयां सहनी पड़ती है।

उन्होंने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मैं यहां मन की बात करने नहीं आया हूं बल्कि आपके मन की बात सुनने आया हूं।  राहुल गांधी के साथ कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा और केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमान चांडी भी दुबई पहुंचे। राहुल गांधी के साथ पहुंची टीम का कहना है कि ये कोई राजनितिक दौरा नहीं है, बल्कि हमारा मकसद सिर्फ प्रवासी भारतीयों से संपर्क बढ़ना है।

 

 

 

Add your comment

Your email address will not be published.