शिमला: सांगटी वार्ड उपचुनाव के परिणाम घोषित, बीजेपी ने दर्ज की जीत

ख़बरें अभी तक। शिमला नगर निगम के वार्ड सांगटी हुए उपचुनाव का परिणाम शनिवार को आ गया है। सांगटी उपचुनाव जीतकर भाजपा की मीरा शर्मा ने इतिहास रच दिया है। कांटे की टक्कर के बीच मीरा ने कांग्रेस की शिल्पा चौहान को 44 मतों से हराकर अपना तीसरा चुनाव जीत लिया।

वहीं इस जीत के साथ ही मीरा शर्मा तीन दलों से चुनाव जीतने वाली नगर निगम की पहली पार्षद बन गई हैं। साल 2007 में मीरा ने माकपा, 2017 में कांग्रेस और अब 2019 में भाजपा के टिकट से चुनाव जीत लिया।

शनिवार को हुए उपचुनाव में कुल 3919 मतदाताओं में से 1700 लोगों ने ही मतदान किया। शाम करीब पौने सात बजे हुई मतगणना में मीरा शर्मा को विजेता घोषित किया गया। मीरा को कुल 622 मत मिले। दूसरे नंबर पर कांग्रेस की शिल्पा चौहान रहीं जिन्हें कुल 578 वोट मिले। उधर माकपा प्रत्याशी रंजना वर्मा को कुल 488 वोट मिले।

जीत के बाद सुरेश भारद्वाज ने कहा कि चुनाव बहुत छोटा है। लेकिन इसका संदेश बहुत बड़ा है जयराम ठाकुर ने जब से हिमाचल की कमान संभाली है उसके बाद यह पहला चुनाव है और हमने जीत हासिल की है। पहली बार भाजपा ने सांगटी वार्ड जीता है यह जयराम ठाकुर की नीतियों की जीत है। मीर शर्मा पहुत पहले से भाजपा की नीतियों से प्रभावित थी सुरेश भारद्वाज ने सांगटी वार्ड की जनता का धन्यावाद भी किया।

Add your comment

Your email address will not be published.