छतीसगढ़ प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड में विभिन्न पदों पर भर्तीयां,लिखित परिक्षा के आधार पर होगा चयन

ख़बरें अभी तक। अगर आप नौकरी करना चाहते है तो अब तैयार हो जाइए। छतीसगढ़ में प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड में विभिन्न पदों पर निकली भर्तीयां । इस भर्ती में पटवारी, लैब टेक्निशियन, रेडियोग्राफर, डेप्यूटी इंजीनियर और डेप्यूटी मैनेजर के पदों में भर्तीयां होंगी। इन सभी पदों पर कुल 642 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। इन पदों के लिए 250 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा और भर्ती में 12वीं पास और कम्प्यूटर डिप्लोमा कर चुके 18 साल से 40 साल तक के उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तारीख 31 जनवरी 2019 है।

इन पदों पर 228 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा और 12 वीं और मेडिकल लेबोरेट्री डिप्लोमा कर चुके उम्मीदवार इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं। साथ ही 18 साल से 35 साल तक के उम्मीदवार इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 27 जनवरी 2019 है। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

रेडियोग्राफर पदों के लिए 21 उम्मीदवारों को चयन किया जाएगा। इसके लिए 27 जनवरी तक आवेदन किए जा सकते हैं और परीक्षा का आयोजन 3 मार्च 2019 को किया जाएगा। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट cgvyapam.choice.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

आवेदन करने के लिए जनरल वर्ग के उम्मीदवारों को 350 रुपये, ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 250 रुपये, एससी-एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 200 रुपये फीस का भुगतान करना होगा।