भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने मुस्लिम विरोधी बयान देने वाले नेताओं को दिया करारा जबाव

ख़बरें अभी तक। मुस्लिम विरोधी बयान देने वालों नेताओं को करारा जबाब देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने कहा की किसी नेता की औकात नहीं की किसी एक मुस्लिम को भी पाकिस्तान भेज सके। शहनवाज हुसैन ने कहा की वो बाबर और मुगलों  की संतान नहीं बल्कि देश के ज्यादातर मुसलमान कन्वर्जन वाले है।

बलिया में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन युवा चेतना के मकरसंक्रांति पर आयोजित मिलन समारोह के एक कार्यक्रम में मुस्लिम विरोधी बयान देने वालों नेताओं को करारा जबाब देते हुए शहनवाज हुसैन ने कहा की किसी नेता की औकात नहीं की किसी एक मुस्लिम को भी पाकिस्तान भेज सके। शहनवाज हुसैन ने कहा की वो बाबर और मुगलों की संतान नहीं बल्कि देश के ज्यादातर मुसलमान कन्वर्जन वाले है।

मुस्लिम विरोधी बयान देने वाले नेताओं के बाबत जब शहनवाज़ हुसैन से पूछा गया की जब आपकी पार्टी के गिरिराज सिंह जैसे बड़े नेता मुस्लिमों के खिलाफ बोलते है तब शहनवाज हुसैन ने कहा की गिरिराज सिंह सरीखे नेता मुस्लिम विरोधी हो ही नहीं सकते क्योंकि उनके मंत्रालय की योजनाओं का सबसे ज्यादा फायदा मुसलमान ही उठाते है।

वहीं मीडिया के सवालों का जबाब देते हुए सपा बसपा गठबंधन पर कहा की अखिलेश यादव ने पिछली बार कांग्रेस को अपने साइकल पर बैठाया तो साइकल पंचर हो गई थी इस बार हांथी को बैठाया है तो साइकल की रिंग भी टूट जाएगी।

Add your comment

Your email address will not be published.