नन्हें-मुन्ने बच्चों के हुनर को देख हैरान रह गए राज्यमंत्री

ख़बरें अभी तक। हरियाणा के नूंह जिले में पहली बार भव्य वार्षिक उत्सव देखने का मिला। जिसमें तीन साल के नन्हें- मुन्ने बच्चों के प्रदर्शन को देखकर सभी लोग दंग रह गए। नूंह में आयोजित ऐसा प्रोग्राम जिले में अभी तक कहीं देखने को नहीं मिला। ऐसा प्रोग्राम जो अब तक दिल्ली-मुंबई में ही देखा जाता था, लेकिन ऐसा ही प्रोग्राम नूंह में देखने को मिला। पटेल वाटिका में आयोजित नूंह के मॉडर्न मदर्स प्राइड स्कूल के वार्षिक उत्सव में मुख्यतिथि के तौर पर पहुंचे राज्यमंत्री एवं हरियाणा वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रहीस खान और भाजपा नेता कंवर संजय सिंह ने स्कूली बच्चों के प्रदर्शन की खूब प्रशंसा की।

राज्यमंत्री रहीस खान ने नूंह में पहली बार हुए भव्य वार्षिक उत्सव के बारे मुख्यमंत्री मनोहरलाल को अवगत कराने की बात भी कही। वहीं स्कूली बच्चों के हुनर व जज्बे को देखते हुए राज्यमंत्री रहीस खान और बीजेपी राज्य सचिव कंवर संजय सिंह ने स्कूल के लिए दो-दो लाख रुपये देने की घोषणा की। स्कूल की प्रिंसिपल ममता कौशिक द्वारा आयोजित कराए गए आकर्षक प्रोग्राम की राज्यमंत्री मंत्री ने खूब प्रशंसा की। राज्यमंत्री ने स्कूल के सभी स्टाफ को बधाई देते हुए कहा कि उनके प्रयासों के चलते ही बच्चों द्वारा बेहतर प्रदर्शन किया गया।

राज्यमंत्री ने कहा कि क्षेत्र के बच्चों के ऐसे हुनर को देखकर नहीं लगता कि यह बच्चे देश के सबसे पिछड़े जिले के रहने वाले है। यही बच्चे एक दिन आगे चलकर अपने जिले का नाम रोशन करेंगे। स्कूल प्रिंसिपल ममता कौशिक ने कहा कि भव्य वार्षिक उत्सव के लिए दिल्ली से ट्रेनरों बुलाया गया। ठंड के इस मौसम में रविवार देर रात तक हुए कार्यक्रम में छोटे बच्चों के हौसले बुलंद दिखाई दिए। अभिभावकों व कार्यक्रम में पहुंचे लोगों ने बच्चों के हुनर को देखते हुए खूब तालियां बजाकर हौसला अफजाई किया। वहीं स्कूल प्रशासन की ओर अभिभावकों के लिए खाने का भी उचित प्रबंध किया गया। कार्यक्रम के बाद प्रतिभागी बच्चों को इनाम देकर सम्मानित किया गया।

 

 

Add your comment

Your email address will not be published.