पायलट को घड़ी दिखाते हुए सीएम मनोहर लाल ने कहा देखो 1 मिनट पहले आ गया हूं

ख़बरें अभी तक हिसार में सीएम ने कई कार्यक्रमों को बीच में ही छोड़ दिया लेकिन अपने हैलीकॉप्टर के टाइम से एक मिनट पहले ही पहुंच गए और पायलट को घड़ी दिखाते हुए बोले, देखो मैं एक मिनट पहले यानि चार बजकर 59 मिनट पर ही पहुंच गया हूं, जबकि हैलीकॉप्टर का टाइम शाम पांच बजे का था।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल कल हिसार में थे. यहां पर ओड समाज की तरफ से सम्मेलन का आयोजन किया गया था जिसमें काफी लेट होने के कारण कई अन्य जगहों पर मुख्यमंत्री नहीं जा सके। मुख्यमंत्री का खिलाड़ी और कार्यकर्ता इंतजार करते रहे लेकिन वो वहां तक नहीं पहुंच जाए। इसके बाद मेयर और विधायक ने डाबड़ा चौक का भी निरीक्षण करने की गुजारिश की लेकिन सीएम ने पूछा कि वो रास्ते में पड़ेगा क्या, तो विधायक ने ना का जबाव दिया जिसके बाद मुख्यमंत्री जल्दी जल्दी में निकल लिए।

सम्मेलन से जल्दबाजी में मुख्यमंत्री एचएयू के रेस्ट हाउस की तरफ दौड़े जिसके बाद करीब पौने चार बजे उन्होने वहां पर जाकर भोजन किया।हालांकि उन्हे महाबीर स्टेडियम में खिलाड़ियों से और पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं से मिलना था लेकिन वो उनसे मुलाकात नहीं कर पाए।

हैलीकॉप्टर का भी पांच बजे का समय था जिसके बाद वो वहां से नहीं उड़ सकता था, इसलिए मुख्यमंत्री जल्दी जल्दी अपने काम खत्म करके हैलीकॉप्टर की तरफ दौड़े और पांच बजने से एक मिनट पहले ही पहुंच गए और पायलट को घड़ी दिखाते हुए कहा कि ये देखो मैं तो एक मिनट पहले ही आ गया हूं, जिसके बाद पायलट हंसा और अपनी उड़ान भर दी।