उत्तर प्रदेश: पैसों के लालची पिता ने 6 हजार में बेच दी अपनी ही मासूम बेटी, चार साल से वापस पाने को तड़प रही मां

ख़बरें अभी तक। पैसे की भूख और नशे की आदत इंसान से क्या क्या करवा देती है इसका ताजा उदाहरण उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सामने आया है जहां एक पिता ने चार साल पहले अपनी एक दिन की मासूम बेटी का सौदा मात्र 6 हजार में करके इंसानियत और मां की ममता से भद्दा मजाक किया है। एक मां की लाख कोशिशों के बाद भी जब चार साल तक उसकी बेटी नहीं मिली तो विवश होकर अपने तीन बच्चों को भी उसके पिता के हवाले करने की ठान ली और बाल कल्याण समिति की शरण में पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है।

बल कल्याण समिति के समक्ष अपनी पीड़ा लेकर पहुंची पीड़ित मां तब्बसुम ने बताया कि उसकी एक बेटी को उसके पति मुशाहिद ने किसी और को 6 हजार में चार साल पहले बेच दिया था। चार साल से उसे पाने की चाहत में दर दर की ठोकरे खाई लेकिन बेटी नही मिल सकी। बेटी वापस लाने के लिए कई बार घर मे विवाद हुआ लेकिन उसके पति द्वारा उसे मारपीट कर चुप करा दिया जाता था। उसने कहा कि अब मैं चाहती हूं कि मेरे तीन बच्चों को भी पति के हवाले कर दिया जाए।

वहीं इस पूरे प्रकरण में बाल संरक्षण समिति के अध्यक्ष गुलज़ार अहमद ने बताया कि इस महिला ने न्यायपीठ बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश होकर बताया कि इसके पति द्वारा उसकी एक दिन की बच्ची को चार साल पहले बिजनौर जनपद में किसी को 6 हजार में बेच दिया गया था। इस महिला के तीन बच्चे और है लेकिन आएदिन पति द्वारा शराब पी कर मारने पीटने से तंग आ कर अब यह महिला अपने तीनो बच्चों को भी अपने पति को ही सौंपना चाहती है। उन्होंने कहा कि हम लोगों ने इसका सज्ञान लिया है जिसमे उचित कार्यवाही की जाएगी।