उत्तराखंड: इंसाफ के लिए महिला को कई महीनों से लगाने पड़ रहे चक्कर, पुलिस नहीं कर रही सुनवाई

ख़बरें अभी तक। रुड़की के गांव पीरपुरा की रहने वाली एक महिला कई महीनों से इंसाफ की तलाश में पुलिस अधिकारियों के चक्कर काट काट कर हताश हो चुकी है।

पीड़ित महिला कि माने तो उसी के पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसके साथ वर्षो तक यौन शोषण करता रहा, हालांकि इसी बीच युवती की शादी भी हो गई, लेकिन उसके प्रेमी ने युवती को फिर से बहला फुसला कर उससे शारारिक संबंध बनाना चाह पर युवती ने मना कर दिया। आरोपी प्रेमी ने उक्त महिला के पति को युवती के खिलाफ चढ़ाकर उसका तलाक भी करवा दिया।

अब हालात यह हो गए कि युवक द्वारा युवती से दोबारा शारारिक संबंध बनाने के प्रयास किये गए पर युवती द्वारा मना करने पर उसका अपहरण करने और जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इस संबंध में पीड़िता ने पुलिस में गुहार भी लगाई लेकिन पुलिस भी कोई कार्यवाही करने से बच रही है। पीड़ित युवती ने यहां तक कह डाला कि अगर पुलिस उसके मामले में कोई कार्यवाही नही करती तो वह आत्महत्या कर लेगी।

इस संबंध में आरोपी युवक से बात की गई तो युवक का कहना है कि गांव की रंजिश के चलते उस पर गलत आरोप लगाए जा रहे है, साथ ही रुपये ऐंठने के प्रयास में युवती द्वारा इस तरह के आरोप लगाए गए है।

वहीं पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बताने से साफ इंकार कर रही है पुलिस का कहना है कि अभी मुकदमा दर्ज नही हुआ है। जांच की जा रही है, जल्द ही सच सामने होगा।