टिवटर पर ट्रोल हुए शिवराज सिंह, यूजर्स ने बताया अडवाणी पार्ट-2 

ख़बरें अभी तक। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री  पद त्यागने के बाद लगातार सोशल मिडिया पर एक्टिव है। चुनाव के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ की तुलना में शिवराज के यूर्जस की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। लेकिन शिवराज सिंह चौहान एक फोटो की वजह से ट्विटर पर ट्रोल हो गए। दरअसल, शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने जनता को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं देते हुए लिखा ‘सभी देश और प्रदेशवासियों को मकर संक्रांति की हार्दिक शुभकामनाएं’। आज से सूर्य उत्तरायण हो जाएंगे। इस काल को पुण्य, शुभ और पवित्र काल माना जाता है।

कहते हैं ये काल भगवान का काल माना जाता है। इसलिए मैं आप सब बहनों और भाइयों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। लेकिन लोगो का ध्यान उनके संदेश के बजाए बैकग्रउंड पर ज्यादा गया। शिवराज के वीडियो में बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी की तस्वीर की वजह से कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। वीडियो में लाल कृष्ण आडवाणी की फोटो शिवराज के ठीक पीछे रखी है। इसी तस्वीर को लेकर ट्विटर पर लोगों ने शिवराज से सवाल पूछने शुरू कर दिए। ट्विटर पर कोई ‘आडवाणी पार्ट-2’ लिख रहा है तो कोई लिख रहा है ‘आज पीछे आडवाणी जी की तस्वीर देख कर खुशी हो रही है कि BJP के एक बड़े नेता के दिल में आज भी उनके लिए जगह है’।

इसके अलावा एक शख्स ने लिखा ये आडवाणी जी कैसे याद आ गए आपको अचानक, कभी पहले देखी नहीं इनकी फोटो आपके साथ, क्या बात है लेकिन अच्छा लगा कि आप आडवाणी जी को तवज्जो दे रहे हो। वहीं वीडियो पर कांग्रेस ने भी चुटकी ली है। कांग्रेस प्रवक्ता शोभा ओजा ने कहा कि ‘पूरी बीजेपी ने आडवाणी जी को मार्गदर्शक दीर्घा में चुपचाप बैठा दिया है। वो आडवाणी जी जो कभी शिवराज के नेता होते थे, मोदी के नेता होते थे जिन्होंने मोदी को गुजरात के सीएम पद से हटने नहीं दिया था। शोभा ओजा ने कहा कि अब जब शिवराज की कुर्सी छिन चुकी है और उनके साथ भी अमित शाह कुछ ऐसा ही व्यवहार कर रहे हैं तो ऐसे में उन्हें फिर आडवाणी जी की याद आ रही है। पूर्व सीएम के ट्रोल पर भाजपा का कहना है कि अडवाणी जी की तस्वीर पर ट्रोल होने जैसी कोई बात नहीं है। हर जगह अपने वरिष्ठ नेताओं की तस्वीर रखी जाती है। अडवाणी जी का हम लोग हमेशा सम्मान करते है।