उत्तर प्रदेश: अमरोहा में बदमाशों ने एक परिवार को बंधक बनाकर की लूट

ख़बरें अभी तक। उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा के गजरौला में देर रात लेखपाल के परिवार को बदमाशों ने तमंचे की नोक पर बंधक बना कर हथियारों के दम पर एक लाख की नगदी लाखों रुपये के जेवरात लूट कर फरार हो गए घर में हुई लूट से परिवार सदमे में है और इलाके में दहशत का माहौल है पुलिस मामले की छानबीन करने में लगी है।

मामला जनपद अमरोहा के गजरौला थाना क्षेत्र के सुल्तान नगर का है। देर रात लेखपाल नरेश के घर तीन युवक घर में शादी के कार्ड करे बहाने दाखिल शादी के कार्ड को देते हुए परिवार को तीन बदमाशों ने तमंचों के बल पर उन्हीं के घर में बंधक बना लिया और लूटपाट शुरू कर दी।

लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने घर के मालिक पर तमंचे से वार करते हुए घायल कर दिया और उसकी पत्नी के सिर और भी जान से मारने की धमकी देते हुए तमंचा तान दिया, और घर में रखे दस लाख रुपये के जेवर और एक लाख रुपये की नगदी लेकर आराम से फरार हो गए, लेकिन बदमाश जाने के पहले लेखपाल और उसकी पत्नी को घर में बंद करके गए थे। उनके जाने के बाद शोर मचाने के बाद आस पड़ोस के लोगो ने लेखपाल परिवार को बाहर निकाला, लूट की जानकारी लगते ही पूरे इलाके में हडक़म्प मच गया, पीड़ित परिवार ने डकैती की सूचना गजरौला पुलिस को दी , कुछ ही देर बाद पुलिस भी मोके पर पहुंच गई, और जांच पड़ताल शुरू कर दी ,पुलिस अधिकारियों का कहना है की ममले की जांच कमेंटी गठित कर जल्द ही खुलासा किया जायेगा।