सालों से न्याय के लिये दर-दर भटकता सेना का जवान

ख़बरें अभी तक। हरदोई के ग्राम बरौली का रहने वाला सैनिक अनुराग भारतीय थल सेना में कार्यरत है व वर्तमान में रक्षा मंत्रालय नई दिल्ली में तैनात है। सैनिक के मकान के आगे रास्ता बनना था जिसके लिए जिलाधिकारी मुख्य विकास अधिकारी व उपजिलाधिकारी ने सारे अतिक्रमण हटाते हुये साढे 14 फिट का रास्ता बनाने का आदेश संबंधित ब्लॉक अधिकारियों को दिया।

परंतु अधीनस्थ अधिकारियों ने प्रधान से मिलीभगत कर अपने ही आला अधिकारियों के आदेश को दरकिनार कर सैनिक के मकान को जाने वाले रास्ते को मात्र 10 फिट का बना दिया। विरोध करने पर सैनिक व उसकी वृद्ध मां तथा विकलांग भाई को जान-माल की धमकी दी गयी। तब से सैनिक लगातार आला अधिकारियों से न्याय की गुहार लगा रहा है। अब सैनिक ने मीडिया के माध्यम से देशवासियों से गुहार लगायी है कि हम देश की रक्षा करते हैं। आप सब हमारे परिवार की रक्षा करें।

विगत 1 वर्ष से सैनिक अनुराग आला अधिकारियों के चक्कर पर चक्कर लगा रहा है। यहां तक कि उसने अपने सेना के अधिकारियों तक से पत्र लिखवा कर जिलाधिकारी को प्रेषित किया परंतु अभी भी उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई है। अब सैनिक ने पुनः जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। परंतु वह अब भी आशंकित है कि उसकी सुनवाई नहीं होगी। अब सैनिक अनुराग ने मीडिया के माध्यम से देशवासियों से गुहार लगायी है कि  हम देश की रक्षा करते हैं। आप सब हमारे परिवार की रक्षा करें।