सोलन: 100 फिट गहरी खाई में गिरी कार, एक की मौत

ख़बरें अभी तक। सोलन के कंडाघाट के कैथलीघाट में एक गाड़ी के खाई में गिरने का मामला सामने आया है। मामला कल देर रात का है जिसमे एक गाड़ी 100 फुट गहरी खाई में जा गिरी जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल है। बता दें कि गाड़ी में सवार दोनों  लोग किन्नौर के रिकांगपिओ( मोहन नेगी और संदीप) के  रहने वाले हैं। जिसमे मोहन नेगी की मौके पर ही मौत हो चुकी थी और संदीप को Igmc शिमला रेफर कर दिया गया था।
जानकारी के मुताबिक हादसे का शोर सुनने के बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद कंडाघाट पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और वाहन से दो लोगों को बाहर निकाला। इनमें से मोहन (निवासी किन्नौर ) की मौत हो गई। जबकि संदीप निवासी किन्नौर को कंडाघाट अस्पताल से उपचार देने के बाद आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है। डीएसपी ट्रैफिक इंचार्ज अनिल वर्मा ने मामले बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि देर रात एंडेवर गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई।
DSP ट्रैफिक इंचार्च अनिल वर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि कल देर रात कंडाघाट थाना के नजदीक केथलीघाट में एक हादसे में गाड़ी 100 फिट गहरी खाई में जाकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी  जिसमे मोहन नेगी( निवासी किन्नौर)  की मौके पर ही मौत हो गयी थी जबकि संदीप (निवासी किनौर)घायल हुआ है। जिसे रात के समय ही igmc शिमला रैफर कर दिया गया।