भारतीय एजुकेशन सिस्टम से जुड़ी दिक्कतों और एग्जाम में होने वाले बड़े घोटालों को दिखाएगी इमराम हाशमी की ‘वाय चीट इंडिया’ फिल्म….

खबरें अभी तक। सौमिक सेन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘वाय चीट इंडिया’ कल यानी 18 जनवरी को सिनमाघरों में रिलीज होने वाली है. जिसके पहले हम आपके लिए फिल्म का छोटा सा रिव्यू लेकर आए हैं. फिल्म ‘वाय चीट इंडिया’ से इमरान हाशमी कई साल बाद सिनामघरों में लौट रहे हैं. जहां उनकी इस फिल्म में भारतीय एजुकेशन सिस्टम से जुड़ी दिक्कतों और एग्जाम में होने वाले बड़े घोटालों को दिखाया जाएगा. फिल्म में इमरान हाशमी कॉनमैन का रोल निभाते दिखेंगे.इस फिल्म में इमरान दूसरी बार कॉनमैन के किरदार नजर आएंगे. इसके पहले इमरान अपनी फिल्म ‘रजा नटवरलाल’ में ऐसा ही किरदार निभाते नजर आए थे. ‘वाय चीट इंडिया’ फिल्म की कहानी एजुकेशन सिस्टम की गड़बड़ियों से जुड़ी है तो दर्शकों को पसंद आ सकती है क्योंकि फिल्म का कंटेंट भी नया है और ये चीजें आज कल बहुत बढ़ भी गई हैं.

फिल्म इमरान हाशमी की है तो वाय चीट इंडिया में शानदार डायलॉग भी हैं. जो दर्शकों को पसंद आएंगे. फिल्म के गाने भी कमाल के हैं जो लोगों के जबान पर हैं. ऐसे में इस फिल्म के साथ एक्ट्रेस श्रेया बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.