हिमाचल: फतेहपुर के तहत जगनोली में मिला जिंदा ग्रेनेड

ख़बरें अभी तक। उपमंडल फतेहपुर के तहत जगनोली में ग्रेनेड जैसी वस्तु बरामद की गई है। इसकी जांच के लिए गुरुवार सुबह धर्मशाला से भी टीम मौके पर पहुंची है। गुरुवार को पठानकोट से पहुंची मेजर राकेश कृष्ण की अगुवाई में सेना की टीम ने ग्रेनेड को नष्ट किया। इसी बीच धर्मशाला से भी बम डिस्पोज सेल की टीम मौके पर मौजूद थी।

बता दें कि बुधवार शाम को पौंग डैम के किनारे कुछ कबाड़ियों को यह ग्रेनेड मिला था। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई थी। कबाड़ इक्ट्ठा करने वालों ने तुरंत स्थानीय लोगों की मदद से फतेहपुर पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सुरेश शर्मा के नेतृत्व में तुरंत पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरु की।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस को फोन के माध्यम से सूचना मिली थी कि जगनोली क्षेत्र में पौंग डैम के किनारे कोई संदिग्ध (ग्रेनेड जैसी लगने वाली) वस्तु पड़ी है। पुलिस टीम के वहां पर पहुंचने के बाद इस संदिग्ध वस्तु की जांच के लिए धर्मशाला पुलिस और सेना को सूचित किया गया। इसके बाद गुरुवार को सेना व धर्मशाला से भी बम डिस्पोज सेल क टीमों ने मौके पर पहुंच कर जांच करने पर ग्रनेड को जिंदा पाया और इसके बाद इसे डिफ्यूज कर दिया।