सांसद अनुराग ठाकुर का कांग्रेस पर आरोप कहा, कांग्रेस कर रही देश को गुमराह

ख़बरें अभी तक। हमीरपुर के नादौन विधानसभा क्षेत्र के प्रवास के दौरान सांसद अनुराग ठाकुर ने काग्रेंस पार्टी पर सच झूठ की राजनीति कर देश की जनता को गुमराह करने के आरोप लगाए वही उन्होने सांसद अनुराग ठाकुर ने सांसद निधि का नादौन क्षेत्र में सही इस्तेमाल करने के निर्देश भी दिए।

हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर के नादौन क्षेत्र के कृषि विज्ञान केंद्र बडा में आयोजित आत्मा प्रोजैक्ट के तहत  किसान मेले का शुभारम्भ किया जिसमें किसानों को कृषि की उन्नत तकनीक, उन्नत औजार तथा उन्नत बीज इत्यादि की जानकारी दी गई। इस अवसर पर किसानों को खाद निर्माण का प्रशिक्षण भी दिया गया।  इससे पहले सांसद अनुराग ठाकुर ने नादौन उपमंडल मुख्यालय में भारत सरकार की इंटेग्रेटड पाॅवर डवल्पमैंट योजना के तहत छः लाख रूपए की लागत से निर्मित ट्रांसफारमर का शुभारम्भ तथा 86 लाख रूपए से बनने वाली नादौन शहर की विद्युतिकरण योजना का शिलान्यास भी किया गया।

इस अवसर पर सांसद अनुराग ठाकुर ने बताया कि नादौन के लिए भारत सरकार की इंटेग्रेटड पॉवर डवल्पमैंट योजना के तहत 86 लाख रूपए की विद्युतिकरण योजना तथा 6 लाख 8 हजार रूपए की लागत से ट्रांसफामर का शुभारम्भ किया गया, जिसमें शहर की विद्युत लाईनों का नवीनकरण किया जाएगा। इसके साथ सौर उर्जा का से भी नगर में विद्युतिकरण किया जाएगा, जिससे नादौन की विद्युत समस्या का हल होगा।

कांग्रेस के ऊपर कटाक्ष करते हुए सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज महागठबंधन में भी कांग्रेस को जगह नहीं मिल रही तथा यूपी में महागठबंधन में बड़े दल सपा और बसपा भी कांग्रेस को कोई तवज्जो नहीं दे रहे हैं वहीं तेलांगाना में भी कांग्रेस का सबने साथ छोड दिया। ये जो मोदी बनाम ऑल अपने अस्तित्व को बचाने की लडाई लड रहे थे वह सच और झूठ की लडाई बन जाएगी।

सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि सांसद निधी के तहत आबंटित की गई राशी को जो पंचायत प्रतिनिधी सही उपयोग नहीं कर रहे हैं उनके बारे में खंड विकास अधिकारी बैठक करेंगे तथा जिन पंचायतों में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीबों को घर नहीं मिले हैं वहां पर उनको आवास देना सुनिश्चित किया जाएगा तथा यह धन पंचायत प्रधानों के लिए नहीं बल्कि गरीब जनता के लिए है।