संपत्ति विवाद को लेकर मां के साथ थाने पहुंची सारा अली खान

ख़बरें अभी तक: जानी-मानी अभिनेत्री अमृता सिंह अपनी बेटी सारा अली खान के साथ शनिवार देर शाम क्लेमेनटाउन थाने पहुंची। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में संपत्ति विवाद को लेकर सारा और अमृता ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई। जिस संपति का यह मामला है वो वह उनके मामा मधुसूदन विम्बेट की बताई जा रही है, जिनका लम्बी बिमारी के बाद शनिवार को देहांत हो गया है।

मिली जानकारी के मुताबाकि फिल्म अभिनेत्री अमृता सिंह ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए शिकायत की है कि उनके मामा मधुसूदन की भारूवाला क्षेत्र में स्थित पैतृक 4 एकड़ की प्रॉपर्टी पर कुछ भू-माफियाओं द्वारा कब्जा करने की कोशिश की जा रही है। इसलिए उन्होंने पुलिस से उनकी पैतृक प्रॉपर्टी को संरक्षण देने के लिए मदद मांगी है।

वहीं इस प्रॉपर्टी में मधुसूदन विम्बेट के केयर टेकर खुशीराम ने भी अपनी दावेदारी पेश की है, जिस कारण यह मामला अब विवादित होने लगा है। खुशीराम के तहत इस प्रॉपर्टी का मामला पिछले 3 सालों से कोर्ट में विचाराधीन है। खुशीराम ने पहले से ही मधुसूदन विम्बेट के घर पर ताला लगा रखा था, जिसे बीते शनिवार को अभिनेत्री सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह ने हटाकर अपना ताला जड़ दिया है। इस पर खुशीराम ने भी थाने में अपनी अर्जी दाखिल कर दी है।