जाट नेता हवा सांगवान ने सीएम को फिर बताया पाकिस्तानी, रामबिलास शर्मा थे सीएम के लिए योग्य

ख़बरें अभी तक। भिवानी में जाट नेता हवासिंह सांगवान ने एक बार फिर सीएम मनोहलाल को पाकिस्तान मूल का कहकर उन पर निशाना साधा है। उन्होने कहा कि सीएम कहने को हरियाणा एक-हरियाणवी एक का नारा देते हैं और वोट पंजाबी के नाम पर मांगते हैं। साथ ही इस बार उन्होने मनोहरलाल को पीएम द्वारा थोंपा हुआ सीएम करार दिया और कहा कि भाजपा में सबसे सिनियर व योग्य रामबिलास थे। वो सीएम बनते तो हरियाणवियों के साथ न्याय होता।

बता दें कि जाट धर्मशाला में पूर्व कमांडेंट एवं जाट नेता हवासिंह सांगवान ने प्रेसवार्ता के दौरान इस दौरान उन्होने एक-एक कर पहले से कहीं ज्यादा सीएम मनोहरलाल को घेरा। उन्होने आरोप लगाया कि हरियाणा एक-हरियाणवी एक का नारे देने वाले सीएम निगम चुनावों में पंजाबी होने के नाते वोट मांग रहे थे।

सांगवान ने कहा कि मनोहरलाल ने 2016 में कहा कि हरियाणा के लोगों में दिमाग नहीं है। ऐसी बात कोई कोई महाराष्ट्र, बंगाल या मिजोरम में करे तो वहां के लोग उसे वापस नहीं आने देंगें।

उन्होने कहा कि पाकिस्तान मूल के लोग हरियाणा के लोगों को पागल बना रहे हैं। वरना संविधान में कैसे हो सकता है कि 94 फिसदी लोगों पर 6 फिसदी लोग राज करें। हवासिंह ने कहा कि देश में हर सूबे की संस्कृति व परंपराएं हैं लेकिन सीएम ने हमें पागल बता कर हमारी संस्कृति व परंपरा पर सवाल उठाए हैं।