HSSC: भिवानी के छात्र ने ग्रुप-डी की भर्ती पर उठाए सवाल, दावा किया कि 60 नंबर पाकर भी हूं बाहर, कोर्ट जाऊंगा

ख़बरें अभी तक। दो दिन पहले ही HSSC ने ग्रुप डी का रिज्लट जारी कर दिया है. जिसमें 18000 हजार युवाओं का चयन किया है. लेकिन वहीं इस भर्ती पर सवाल उठने शुरू हो गए है. भिवानी के एक युवक ने सरकार पर धांधली का आरोप लगाया है.

बता दें कि भिवानी के गांव मंडाना के रहने वाले अजय ने एचएसएससी द्वारा ग्रुप डी का पेपर दिया था. इस परिक्षा में करीब 18000 युवाओं का चयन हुआ, तो अजय के होश उड़ गए. इस लिस्ट में एससी कैटेगरी के 60 अंक लाने वाले अभ्यर्थीयों का चयन हुआ था और 59 अंक वाले को वेटिंग लिस्ट में रखा गया था. जिसके बाद अजय ने दावा किया है कि उसने परिक्षा में कुल 60 अंक प्राप्त किये हैं लेकिन उसका नाम चयन लिस्ट तो दूर वेटिंग लिस्ट में भी नहीं है. जिसके बाद परेशान अजय ग्रुप डी की भर्ती प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया कि इस चयन प्रक्रिया में ना केवल धांधली हुई है, बल्कि बड़ा घोटाला भी किया गया है.

अजय का कहना है कि सीएम विंडो के माध्यम से उसने इस चयन प्रक्रिया की जांच की मांग की है. उसका कहना है कि वह मामले में जांच कराने में समर्थ नहीं है, लेकिन इस मामले में वह न्याय के लिए उच्च न्यायालय का भी दरवाजा खट-खटाएगा.